Monday, June 27, 2022
HomeStatesJhajjar: कड़े सुरक्षा पहरे में सांसद ने किया अस्पताल का दौरा

Jhajjar: कड़े सुरक्षा पहरे में सांसद ने किया अस्पताल का दौरा

 झज्जर

झज्जर मे  कृषि कानूनों को लेकर सरकार से नाराजगी जाहिर करने के लिए पिछले काफी दिनों से भाजपा नेताओं का विरोध कर रहे है। किसानों के आंदोलन को लेकर शनिवार को झज्जर के नागरिक अस्पताल में पुलिस चप्पे-चप्पे पर नजर आई है। दरअसल नागरिक अस्पताल में सांसद डॉ.अरविंद शर्मा को यहां पर वैक्सिनेशन सेंट का जायजा लेने के लिए आना था, लेकिन सांसद के दौरे के दौरान किसी प्रकार का बवाल न हो इसी के चलते जिला पुलिस प्रशासन काफी सजग नजर आया। प्रशासन ने अस्पताल के अंदर और बाहर चप्पे-चप्पे पर पुलिस को तैनात किया।

सांसद भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ यहां अस्पताल में आए और उन्होंने वैक्सिनेशन सेंटर का जायजा लिए जाने के  बाद मीडिया से भी बातचीत की। सांसद ने इस दौरान वैक्सिनेशन कार्यक्रम पर संतोष जाहिर करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जिस तरह से देशभ्रर में वैक्सिनेशन का अभियान शुरू कर रखा है। उससे ऐसा लगता है कि 31 दिसम्बर 2021 तक पूरेदेश मेें वैक्सिनेशन का काम पूरा कर लिया जाएगा। ऑक्सीजन प्लांट को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि जिले के बाढ़सा में एम्स और रोहतक पीजीआई के अंदर ऑक्सीजन प्लांट शुरू किया जा चुका है और उम्मीद  है।

झज्जर और बहादुरगढ़ के अंदर भी जल्द ही ऑक्सीजन प्लांट बनकर तैयार हो जाएगी। केन्द्र सरकार के जासूसी प्रकरण पर देशभर मेें कांग्रेस और अन्य पार्टियों द्वारा किए जा रहे विरोध प्रदर्शन के सवाल का जवाब सांसद टाल गए है,लेकिन किसान आंदोलन के सवाल का जवाब सांसद ने तपाक से दिया। उन्होंने कहा कि सरकार किसानों से वार्ता के लिए तैयार है। स्वयं कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर कई बार कह चुके है कि किसान उनसे जब चाहे वार्ता करने के लिए आ सकते है। वार्ता से ही समाधान निकल सकता है। सांसद ने बाद में झज्जर लघु सचिवालय पहुंच कर जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने जिले में चल रहे विकास कार्यों की स्थिति के बारे में

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular