Monday, June 27, 2022
Homeस्पोर्ट्सरणजी ट्राफी में चौथा शतक लगाने से चूके जायसवाल, आईपीएल में राजस्थान...

रणजी ट्राफी में चौथा शतक लगाने से चूके जायसवाल, आईपीएल में राजस्थान टीम का रहे थे हिस्सा

इंडिया न्यूज, Sports News: आईपीएल के बाद रणजी ट्राफी में हिस्सा बने मुंबई के यशस्वी जायसवाल का प्रदर्शन बहुत ही शानदार रहा है। यशस्वी ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में रणजी ट्राफी की दोनों सेमीफाइनल पारियों में शतक लगाए है।

Yashasvi Jaiswal Misses Out on Century in Ranji Trophy Final

लेकिन यशस्वी फाइनल मुकाबले में मध्यप्रदेश के खिलाफ मैच में शतक लगाने से चूक गए। यशस्वी मध्यप्रदेश के तेज गेंदबाज अग्रवाल की गेंद पर 78 रनों के स्कोर पर आउट हो गए। इस तरह यशस्वी जायसवाल रणजी में लगातार चौथा शतक जमाने से चूक गए।

टीम में ओपनर की भुमिका निभा रहे यशस्वी जायसवाल ने कहा कि, ‘मैं इसे लेकर थोड़ा दुखी हूं, लेकिन एक खिलाड़ी को अच्छे और बुरे दोनों का अनुभव होना चाहिए। क्रिकेट में हर चीज वैसे नही होती जैसे हम चाहते है।

राजस्थान टीम का रहे थे हिस्सा

Yashasvi Jaiswal Misses Out on Century in Ranji Trophy Final

यशस्वी आईपीएल के 15वें सीजन में राजस्थान टीम के शुरूआती मुकाबलों में बाहर रहे, लेकिन जायसवाल ने प्लेइंग में वापसी करते हुए टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। यशस्वी को आईपीएल में पहले तीन मैचों में खेलने के बाद टीम बाहर हो गए और उसके बाद टीम के लिए सात मैच में शानदार वापसी की, इस पर यशस्वी ने कहा कि, इस सब के बीच में मेरे दिमाग में यह चीज स्पष्ट है कि मुझे कड़ी मेहनत करनी होगी और हमेशा अनुशासित रहना होगा।

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular