Monday, June 27, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा-पंजाब SYL विवाद को लेकर सिद्धू मूसेवाला के द्वारा गाया गाना आज...

हरियाणा-पंजाब SYL विवाद को लेकर सिद्धू मूसेवाला के द्वारा गाया गाना आज होगा रिलीज

इंडिया न्यूज, Haryana News,: पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आज उनका एक गाना आज  शाम 6 बजे रिलीज होगा। यह गाना सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब-हरियाणा के विवाद एसवाईएल मुद्दे पर गाया है और गाने को नाम भी यही SYL दिया गया है। इस गाने को लेकर सिद्धू के वैरिफाइड सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की गई। सिद्धू मूसेवाला के इस गाने को लेकर उनके फैंस बेहत उत्सुक हैै। सोशल मिडिया पर ड़ाली गई इस पोस्ट को फैंस ने सोशल मिडिया पर जमकर शेयर करने लगे।

Sidhu Moose Wala SYL Song Released Today

SYL विवाद पर गाया था गाना

सिद्धू मूसेवाला हत्या 29 मई 2022 को कर दी गई थी। सिद्धू इस दूनिया को अलविदा कह गए, लेकिन उनके फैंस आज उनके गानों को बेहत पसंद करते हैं। बता दें कि सिद्धू का ऐसा ही एक और गाना रिलीज होने जा रहा है, जो मूसेवाला ने एसवाईएल (SYL) विवाद पर गाया है। उम्मीद की जा रही है कि सिद्धू का यह गाना लोगों को बहुत पसंद आएगा।

Sidhu Moose Wala SYL Song Released Today

गानों के माध्यम से लोगों के दिलों में रखेंगे जिंदा: सिद्धू के पिता

आपकों बात दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या 29 मई को पंजाब के मानसा गाँव में दिनदहाड़े गोलियां मारकर कर दी गई थी। उनकी मौत के बाद परिवार को बहुत बड़ा झटका लगा है। सिद्धू की आत्मा की शांति के लिए उनके परिवार के द्वारा अरदास रखवाई गई, जिसमें शामिल हुए लोगों के साथ सिद्धू के पिता ने अपने दिल की कई बातें सांझा कीं। उन्होंने कहा कि वे अगले 5-6 साल तक अपने बेटे के गानों के माध्यम से सिद्धू को लोगों के दिलों में जिंदा रखेंगे। उन्होंने आगे कहा कि सिद्धू के कई गाने रिलीज होने की स्टेज पर हैं वे सभी गाने रिलीज करेंगे।

यह भी पढ़ें: हरियाणा निकाय चुनावों में भाजपा का परचम

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular