Monday, June 27, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा : हुड्डा पर बिश्नोई का तंज- लोकसभा और निकाय दोनों में...

हरियाणा : हुड्डा पर बिश्नोई का तंज- लोकसभा और निकाय दोनों में हारे

इंडिया न्यूज, Haryana News: हरियाणा निकाय चुनाव में कांग्रेस का कहीं से भी खाता नहीं खुला। यहां तक कि जो कांग्रेस के मुख्य गढ़ में भी कांग्रेस को हार का मुंह देखना पड़ा है। 13 विधायकों के गढ़ में भाजपा और निर्दलीय उम्मीदवार जीते।

यह भी पढ़ें:  भारत में कोरोना का ग्राफ बढ़ा, 13 हजार का आंकड़ा पार

बता दें कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लोकसभा क्षेत्रों में भी भाजपा ने निकाय चुनाव पर कब्जा कर लिया। इन चुनाव परिणामों पर कुलदीप बिश्नोई ने ट्वीट किया। ट्वीट जारी कर कुलदीप ने लिखा कि सिर्फ खंजर ही नहीं, मुझे आंखों में पानी चाहिए। हे प्रभु, दुश्मन भी मुझको खानदानी चाहिए। फ्री हैंड के रुझान आने शुरू हुए। न राज्यसभा जीत पाए, न निकाय चुनाव। मैं तो पहले ही कहता था कि दुकान में माल कोनी।

कुलदीप वत्स का भी ट्वीट, कसा तंज

वहीं कांग्रेसी विधायक कुलदीप वत्स ने इस पर ट्वीट किया थोना चना बाजे घना। उन्होंने कुलदीप बिश्नोई को आड़े हाथों लिया और कहा कि अरे आप कहां से जीत गए। वह भी हमें बता दो। जिंदगी में कभी राजनीति में कामयाब नहीं होंगे। सिर्फ आदमपुर तक ही सीमित रहे।

ज्ञात रहे कि कांग्रेस में कुलदीप बिश्नोई को प्रदेशाध्यक्ष का पद नहीं मिला था जिस कारण वे कांग्रेस से काफी हताश हुए थे। राज्यसभा चुनाव में कुलदीप ने कांग्रेस को वोट नहीं दी थी। पार्टी हाइकमान ने उन्हें सभी पदों से निष्कासित कर दिया था।

यह भी पढ़ें:  यूपी में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप पलटी, 10 श्रद्धालुओं की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular