Monday, June 27, 2022
Homeहरियाणाहरियाणा : सोनीपत सड़क हादसे में 3 छात्र जिंदा जले

हरियाणा : सोनीपत सड़क हादसे में 3 छात्र जिंदा जले

इंडिया न्यूज, Haryana News (Sonipat Accident) : हरियाणा के जिला सोनीपत से एक बड़े सड़क हादसे की जानकारी आई है जिसमें तीन छात्र जिंदा जल गए हैं। हादसे के दौरान उनके तीन अन्य साथी भी थे जोकि बुरी तरह से झुलस गए हैं।

ऐसे हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार पुलकित, नरबीर, रोहित, अंकित, सोमबीर व अन्य गुरुवार को अलसुबह आई-20 कार में सवार होकर रोहतक से हरिद्वार जा रहे थे कि उनकी कार बहालगढ़ फ्लाई ओवर के पास पहुंची तो कार ड्राइवर सड़क पर लगे पत्थर के बैरिकेड को देख नहीं पाया। उनकी कार की स्पीड काफी थी जिसके कारण कार बैरिकेड से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार MBBS के तीन छात्र जिंदा जल गए। इनके तीन अन्य साथी बुरी तरह से झुलसे हैं, जिनको पीजीआई रोहतक ले जाया गया है।

बता दें कि रात के कारण हादसे का पता नहीं चल पाया जिस कारण कार में फंसे छात्रों को तुरंत मदद नहीं मिल पाई। जब तक लोगों को जानकारी मिली तब तक कार भयंकर आग की लपटों में घिर चुकी थी और तब तक 3 छात्र पुलकित, संदेश और रोहित जल चुके थे जबकि अंकित, सोमबीर व नरबीर को लोगों ने बाहर निकाल लिया लेकिन वे भी काफी झुलसी अवस्था में थे।

बंद था एनएच-334 बी का फ्लाईओवर

जानकारी दे दें कि राई गांव के पास एनएच-334 बी के फ्लाईओवर पर पत्थर के बैरिकेड रखकर बंद किया हुआ था। आगे जाने के लिए फ्लाईओवर के नीचे से रास्ता था। लेकिन कार सवारों को रास्ता मालूम न होने के कारण बंद रोड का पता नहीं चला और कारण एकाएक सड़क पर रखे बैरिकेड से टकरा गई। जैसे ही कार टकराई तो कार में आग लग गई।

यह भी पढ़ें:  भारत में कोरोना का ग्राफ बढ़ा, 13 हजार का आंकड़ा पार

यह भी पढ़ें:  यूपी में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप पलटी, 10 श्रद्धालुओं की मौत

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular