Monday, June 27, 2022
HomeमनोरंजनThalapathy Vijay Birthday: रजनीकांत से भी ज्यादा फीस लेते हैं विजय,जन्मदिन से...

Thalapathy Vijay Birthday: रजनीकांत से भी ज्यादा फीस लेते हैं विजय,जन्मदिन से पहले रिलीज हुआ ‘थलापति 66’ का फर्स्ट लुक

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai): साउथ सुपरस्टार थलापति विजय किसी परिचय के मोहताज नहीं है। उन्होंने साउथ के साथ साथ हिंदी बेल्ट में भी खुब नाम कमाया। उनके दमदार एक्शन और एक्टिंग के लोग फैन हैं। उनकी फिल्मों का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते है। 22 जून, 1976 को चेन्नई, तमिलनाडु में जन्मे विजय ने बेहद कम उम्र से अपने करियर की शुरूआत कर दी थी और उन्होंने बचपन में ही ये साबित कर दिया कि वो लंबी रेस को घोड़े हैं।

विजय फैंस के लिए नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। एक्टर वामशी पेडिपल्ली के साथ एक फिल्म पर काम कर रहे हैं। फिल्म का नाम तो तय नहीं हुआ है लेकिन अभी इसे ‘थलापति 66’ कहा जा रहा है। साउथ सुपरस्टार थलापति विजय आज 48 साल के हो गए हैं विजय चंद्रशेखर के जन्मदिन के इस खास मौके पर आज हम आपको विजय के बारे में रोचक और अनसुनी बातें बताने जा रहे हैं, साथ ही उनकी बेहद कमाल की लव स्टोरी के बारे में भी बताएंगे।

18 साल की उम्र में किया एक्टिंग डेब्यू

Happy Birthday Vijay Thalapthy: Photos (Images), Wishes, Quotes, Poster,  Banner, and WhatsApp Status Video Download to

18 साल की उम्र में विजय ने नालैय्या थीरपू ने अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनका नाम विजय था। इसी नाम से उन्होंने 8 फिल्मों में काम किया है। 1992 में ‘नालैय्या थीरपू’ एक एवरेज फिल्म साबित हुई थी लेकिन इसके बाद विजय ने एक के बाद एक तीन हिट फिल्में देकर सबकी बोलती बंद कर दी। विजय ने अब तक के करियर में तकरीबन 65 फिल्मों में काम किया जिनमें से ज्यादातर बॉक्स-ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं।

पत्नी संगीता थी विजय की फैन

संगीता ने पहली बार जब विजय को देखा था, तब वह कोई सुपरस्टार नहीं थे और फिल्मी दुनिया में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे थे। इसके बाद उनकी पहली फिल्म पहली फिल्म ‘पूवे उनक्कगा’ रिलीज हुई, जिसके बाद विजय काफी लाइमलाइट में आ गए थे। संगीता इस फिल्म के बाद से ही विजय की बड़ी फैन बन चुकी थीं। विजय चेन्नई के फिल्म सिटी में अपनी आने फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, इस दौरान संगीता उन्हें पहली फिल्म के बधाई देने पहुंची। संगीता ने कभी नहीं सोचा था कि जिस एक्टर की वह इतनी बड़ी फैन हैं, उनसे ही उनकी शादी हो जाएगी। कपल की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan-Laal Singh Chaddha Clash: आमिर की फिल्म संग टक्कर पर खुलकर बोले अक्षय, बोले- ‘क्लैश नहीं, 2 बड़ी फिल्में’

मेकर्स की जानकारी अनुसार

जानकारी के अनुसार विजय के फर्स्ट लुक के साथ ही उनकी फिल्म का मोशन पोस्टर भी जारी किया जाएगा। ऐसे में विजय के जन्मदिन से पहले ये जानकारी फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है। दर्शक फिल्म की एक झलक देखने के लिए बेताब हैं। मेकर्स के इस अपडेट के बाद से एक्टर को देखने के लिए फैंस पलके बिछाए बैठे हैं।

फिल्म ‘बीस्ट’ में आए थे नजर

आपको बता दें कि विजय इससे पहले फिल्म बीस्ट में नजर आए थे। हालांकि, उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी। फिल्म का प्रदर्शन औसत रहा था।

सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर

विजय सबसे ज्यादा फीस पाने वाले तमिल एक्टर हैं, दरअसल अपनी फिल्म ‘थलापति 65’ के लिए वह 100 करोड़ की फीस ली है। फीस के मामले में उन्होंने रजनीकांत को भी पछाड़ दिया है। जिन्होंने ‘दरबार’ के लिए 90 करोड़ रुपए फीस ली थी।

thalapathy vijay: Vijay Birthday: ಹುಟ್ಟುಹಬ್ಬದ ಪ್ರಯುಕ್ತ ದಳಪತಿ ವಿಜಯ್‌ಗೆ ಸಿಕ್ಕ  ವಿಶೇಷ ಉಡುಗೊರೆ ಏನು? - thalapathy vijay birthday: musician anirudh s gift to  the actor | Vijaya Karnataka

ऐसे हुई विजय और संगीता की शादी

संगीता तमिल बिजनेसमैन की बेटी हैं, जो उस वक्त ही ब्रिटेन में सेट हो चुकी थीं। इतने बड़े बिजनेसमैन की बेटी का ये सादगी भरा अंदाज विजय को भा गया और वह भी उन्हें पसंद करने लगे। विजय ने संगीता को शाम को घर आने के लिए कह दिया था। शाम को संगीता घर पहुंची तो विजय के माता-पिता को भी वह काफी पसंद आईं। बस फिर दोनों के बीच खूब बातें शुरू हुई और फिर दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे। हिंदू धर्म की संगीता और क्रिश्चियन विजय की शादी के बीच धर्म आड़े आ रहा था लेकिन उन्होंने किसी की परवाह न करते हुए संगीता से रीति-रिवाज के साथ शादी कर ली।

विजय का असली नाम

25 अगस्त, 1999 कपल ने धूमधाम से शादी की, इसमें साउथ इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। इस शादी से विजय के दो बच्चे एक बेटा और बेटी हैं। आपको बता दें, थालापति विजय का पूरा नाम जोसेफ विजय चंद्रशेखर हैं, लेकिन लोग उन्हें प्यार से विजय कहते हैं।

यह भी पढ़ें: Rocketry: शाहरुख खान ने खुद मांगा था Rocketry में रोल, माधवन से सालों पहले मांग लिया था रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular