Monday, June 27, 2022
HomeमनोरंजनShamshera Teaser Out: रणबीर कपूर और संजय दत्त लग रहे बेहद घातक,...

Shamshera Teaser Out: रणबीर कपूर और संजय दत्त लग रहे बेहद घातक, रिलीज हुआ शमशेरा का धमाकेदार टीजर

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Mumbai): बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर और संजय दत्त की लीड रोल वाली फिल्म शमशेरा का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है।इस फिल्म के टीजर में संजय दत्त और रणबीर कपूर के लुक को दिखाया गया है। इस टीजर ने आते ही सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा दिया है। रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की शमशेरा को रिलीज होने में महज एक महीना बाकी है।

तीनों ने फिल्म का प्रचार करने के लिए कमर कस ली, वाईआरएफ ने टीज़र जारी कर दिया। बुधवार को वाईआरएफ ने घोषणा की कि शमशेरा का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा। टीज़र में, हमें संजय दत्त और रणबीर कपूर की एक झलक मिलती है।

करण मल्होत्रा ​​के निर्देशन में बनी शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज से पहले, कलाकार जल्द ही फिल्म के लिए प्रचार शुरू करेंगे। वास्तव में, रणबीर कपूर अपने सह-कलाकारों संजय दत्त, वाणी कपूर और निर्देशक करण मल्होत्रा ​​के साथ शमशेरा का ट्रेलर लॉन्च करने के लिए तीन अलग-अलग शहरों की यात्रा करेंगे।

‘शमशेरा’ के 1 मिनट 21 सेकेंड के टीजर में दिखाया है कि एक कबीले पर बहुत सारे जुल्म और अत्याचार हो रहे हैं। पुलिस की वर्दी में संजय दत्त का किरदार कबीले के लोगों को अपने पैरों के तले रौंधते दिखाई दे रहे हैं। तभी रणबीर कपूर की एंट्री होती है। रणबीर अपने कबीले को बचाने के लिए अंग्रेजों से जंग लड़ते हैं।

डबल रोल निभाते नज़र आएंगे रणबीर

Ranbir Kapoor and Sanjay Dutt's "Shamshera" Teaser Out! - CelPox-Blog

‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर डबल रोल में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब रणबीर किसी फिल्म में डबल रोल में दिखेंगे। उनके एक किरदार का नाम शमशेरा है तो दूसरे किरदार का नाम बल्ली। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने कड़ी मेहनत की। कई महीनों की कड़ी मेहनत अब रंग ला रही है, जिसकी झलक ‘शमशेरा’ के टीजर में दिख चुकी है। ‘शमशेरा’ के लिए रणबीर कपूर ने तलवार चलाने से लेकर घुड़सवारी तक सीखी।

उत्साहित रणबीर ने बताया, “मैं शमशेरा का प्रचार शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे हम बड़े दर्शकों तक ले जाना चाहते हैं। यह एक बड़े दर्शकों के लिए बनाई गई फिल्म है। फिल्म की मार्केटिंग के लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं। मैं उस पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा हूं।”

टीजर में दिखे रणबीर के धांसू डायलॉग

टीजर में शमशेरा के किरादर में रणबीर कपूर कह रहे हैं- ‘सांसों में तूफानों का डेरा, निगाहें जैसे चील का पहरा, कोई रोक न पाएगा इसे, जब उठे ये बनकर सवेरा. कर्म से डकैत, धर्म से आजाद’

यह भी पढ़ें: Thalapathy Vijay Birthday: रजनीकांत से भी ज्यादा फीस लेते हैं विजय,जन्मदिन से पहले रिलीज हुआ ‘थलापति 66’ का फर्स्ट लुक

रणबीर कपूर और संजय दत्त के बीच जबरदस्त फाइट सीन

‘शमशेरा’ में रणबीर कपूर और संजय दत्त के किरदारों के बीच काफी इंटेस फाइट सीन्स हैं। इनमें से कुछ फाइट सीन घोड़ों पर बैठकर किए गए। रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘शमशेरा’ में एक फाइट सीन में 80 घोड़ों का इस्तेमाल किया गया और रणबीर ने बड़ी आसानी ने इन सभी के साथ एक्शन सीन शूट किए। ‘शमशेरा’ को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणबीर के अलावा वाणी कपूर, संजय दत्त, आशुतोष राणा, रोनित रॉय और सौरभ शुक्ला जैसे स्टार्स हैं।

‘शमशेरा’ की कहानी

‘शमशेरा’ की कहानी काजा नाम के एक काल्पनिक शहर पर आधारित है, जिसमें एक लड़ाका कबीले को एक निर्दयी सेनापति शुद्ध सिंह द्वारा बंदी और गुलाम बनाया जाता है और उन लोगों को बुरी तरह सताया जाता है। ये कहानी एक ऐसे इंसान की है जो पहले गुलाम बना, फिर गुलामों का सरदार बन गया और अंत में अपने कबीले की हिफाजत करने वाला सबसे बड़ा योद्धा बन गया। वह अपने कबीले की आजादी और सम्मान के लिए जी-जान से संघर्ष करता है। उसका नाम शमशेरा है।

22 जुलाई को रिलीज होने जा रही है ‘शमशेरा’, 24 जून को ट्रेलर

‘शमशेरा’ 150 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी, और इसका ट्रेलर 24 जून को रिलीज होगा। हिंदी के अलावा इस फिल्म को तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

‘शमशेरा’ के जरिये 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी

‘शमशेरा’ फिल्म के जरिए रणबीर कपूर लगभग चार साल बाद फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। इससे पहले रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में नजर आए थे। रणबीर कपूर इसके अलावा फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन साझा करती दिखाई देने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Raksha Bandhan-Laal Singh Chaddha Clash: आमिर की फिल्म संग टक्कर पर खुलकर बोले अक्षय, बोले- ‘क्लैश नहीं, 2 बड़ी फिल्में’

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular